Friday, May 5, 2017

पाकिस्तान से बदला लेने के लिए पीएम मोदी ने दी सेना को खुली छूट

नई दिल्ली: भारतीय जवानों के साथ बर्बरता के बाद देश गुस्से में है। पूरे देश में मोदी सरकार से पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की जा रही है। सेना और सरकार में मौजूद बड़े सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि अब कृष्णा घाटी में बदले का ब्लू प्रिंट तैयार हो चुका है।
पीएम मोदी की ओर से दी जा चुकी है हरी झंडी
खबरें यह भी आ रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से सही जवाब देने की हरी झंडी दी जा चुकी है। कृष्णा घाटी में बोफोर्स तोपों की तैनाती हो गई है। इसके साथ ही करीब चार हजार से ज्यादा अतिरिक्त जवान सरहद पर युद्धस्तरीय तैयारी और मानसिकता के साथ मुस्तैद कर दिए गए हैं। वहीं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने भी सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत से साफ शब्दों में कह दिया है कि पड़ोसी को जो भाषा समझ में आए उसी भाषा में जवाब दिया जाए।
पाक है भारत की तैयारी से बेखबर
सेना के शीर्ष सूत्रों ने कहा है कि पाकिस्तान को ये पता है कि उसने जो किया है, उसका जवाब हिंदुस्तान जरूर देगा, इसलिए वो भी तैयारी में जुटा हुआ है लेकिन इधर से जिस जवाब की तैयारी हो रही है उसकी पाकिस्तान ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।
फौज कभी भी अपनी योजना नहीं बताती: रावत
इससे पहले सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने हाल ही में कहा था कि फौज कभी भी अपनी योजना नहीं बताती है, प्लान जब एक्जीक्यूट हो जाता है तब बताया जाता है। इस तरह की कार्रवाई होती है तो हम उसके लिए जवाबी कार्रवाई करते हैं। सेनाध्यक्ष का ये बयान बताता है कि पाकिस्तान की कायराना हरकत के बाद सेना चुप नहीं बैठेगी।

No comments:

Post a Comment

जय हिंद, वन्दे मातरम ,भारत माता की जय ।

हर एक ख़ून का क़तरा ज़मीन की मोहब्बत और एबादत की कहानी बयान करता है अपने बच्चों को सीने से लगाए रखना रोशनी होगी फिर तिरंगा सजाये रखना, मेरी...