Wednesday, May 3, 2017

दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब देंगे- मोदी सरकार बोली..पाक का इलाज चल रहा है

NEW DELHI: भारत के दो जवानों का सिर काटने का बदला भारतीय जवानों ने रात होते-होते ही ले लिया। खबरों के मुताबिक, भारत ने जवानों के पाकिस्तान को जवाब देते हुए उनके सात जवान मार गिराए और दो चौकियों को नष्ट कर दिया।
इस पर लोगो ने मोदी से लेकर भारतीय सेना की जमकर तारीफ की। सेना ने पाकिस्तान की पिपल पोस्ट को तबाह कर दिया और 647 मुजाहिद यूनिट के सात जवानों को मार गिराया।
खबरों के मुताबिक, सोमवार सुबह पुंछ में भारत के दो सेनिकों के संग बरर्बता का पता लगते ही देश में सभी लोग ने इसकी बड़ी निंदा की। इसके साथ ही सरकार और भारतीय सेना से बदला लेने की अपील की थी। प्रधानमंत्री से लेकर रक्षा मंत्री ने इस संबंध में पूरी जानकारी ली। सूत्रों की माने तो मोदी सरकार का कहना है कि जवानों की शहादत का सूत समेत बदला लिया जाएगा। पाकिस्तान का इलाज चल रहा है।
पाकिस्तान की बरर्बता के बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवार्इ का पता लगते ही लोगों के दिलों में खुशी की लहर दौड़ गर्इ। मंगलवार सुबह गौतमबुद्ध नगर जिले में भी कर्इ लोगों ने भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन पर नारे लगाए। लोगों का कहना है कि यह जवाब हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर ही दे सके हैं। हमारी भारतीय सेना न पहले किसी से कम थी, न अब है। बस उन्हें एक आदेश चाहिए। एक गम के बाद अब खुशी हुर्इ है। साथ ही पाकिस्तानियों को भी मैसेज मिलना चाहिए कि तुम दो मारोगे तो हमारी भारतीय सेना दौ सौ को मारेगी।
पाकिस्तान की एफडीएल पोस्ट पिपल से 647 मुजाहिद बटालियन ने एलओसी से सटी बीएसएफ की अग्रिम पोस्ट पर गोलीबारी कर सुबह संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान बीएसएफ पोस्टों पर रॉकेट भी दागे। उस समय भारतीय सेना व सीमा सुरक्षा बल के जवान खुफिया जानकारी के आधार पर वहां बारूदी सुरंग खोज रहे थे।
 .

No comments:

Post a Comment

जय हिंद, वन्दे मातरम ,भारत माता की जय ।

हर एक ख़ून का क़तरा ज़मीन की मोहब्बत और एबादत की कहानी बयान करता है अपने बच्चों को सीने से लगाए रखना रोशनी होगी फिर तिरंगा सजाये रखना, मेरी...